Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah famous character Dilip Joshi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया बेन के बाद Dilip Joshi भी छोड़ेंगे ‘तारक मेहता’ का शो? कहा ‘मैं आगे बढ़ूंगा’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Dilip Joshi Plans To Quit The Show: सब टीवी के सुपरहिट कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मशहूर किरदार निभा रहे जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी शो छोड़ सकते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah famous character Dilip Joshi  Quit The Show: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंज कर रहा है और लोग जमकर इसे पसंद करते हैं और साथ ही ये हमेशा टीआरपी में भी बना रहता है. इस शो का हर करिदार घर-घर में जाना और पहचाना जाता है. खासकर शो के मुख्य किरदारों में से एक जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) तो हर किसी के पंसदीदा हैं. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इस शो से पहले दिन से जुड़े हुए हैं और लगातार दर्शकों का मनोरंजम कर रहे हैं. इस शो के साथ-साथ इसके किरदारों को भी दुनियाभर में लोकप्रियता मिली है. इस बीच कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा और कई नए चेहरे इस शो से जुड़े. इस बीच एक खबर सामने आई कि शो की जान यानी जेठालाल (Jethalal) उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. हालांकि, उन्होंने हाली ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों पर विराम लगा दिया है.

शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं
खबरों में दावा किया जा रहा था कि दयाबेन (Dayaben) के बाद अब जेठालाल भी शो में नहीं नजर आएंगे. हाल ही में दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए दिलीप जोशी ने कहा, जिस दिन मुझे जेठालाल का किरदार निभाने में मजा नहीं आएगा उस दिन मैं ये शो छोड़ दूंगा. मैं एक कॉमेडी शो में काम कर रहा हूं, सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूंय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर मैं हर पल को अच्छे से इंजॉय करता हूंय

 

मैं बेकार में क्यों शो को अलविदा कहूं

आगे दिलीप जोशी ने कहा, मैं बीते काफी समय से अलग अलग तरह के टीवी शोज के ऑफर आ रहे हैं. उसके बाद भी मैं सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर रहा हूं. मुझे लगता है कि सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ही मेरे लिए सही है, मैं बेकार में क्यों सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ना चाहूंगा.

शो से पहले बेरोजगार थे दिलीप जोशी

दिलीप ने आगे कहा,’जिस नाटक का मैं हिस्सा था, इसका रनटाइम खत्म हो गया था. इसलिए, मेरे पास कोई काम नहीं था. यह एक कठिन समय था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए या क्या मुझे अपना फील्ड बदलना चाहिए. लेकिन भगवान की कृपा से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ऑफर मिल गया और यह इतना हिट हो गया कि पीछे मुड़कर नहीं देखा.’

Leave a Comment

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: